Friday, June 17, 2016

Published 1:05 PM by with 0 comment

इस औरत को पाने के लिए पगलाया पूरा गांव, पुलिस और गुंडे भी पड़े पीछे

यह एक ऐसी औरत की कहानी है जिसे पाने के लिए एक-दो लोग नहीं बल्कि पूरा का पूरा गांव ही कतार में खड़ा है। इस कतार में केवल कई पुलिस अफसर, गुंडे, बदमाश और राजनेता हैं।


आज भले ही 'उड़ता पंजाब' की धूम हो लेकिन इसके साथ ही रिलीज होने वाली फिल्म 'भूरी' की कहानी भी कम चौंकाने वाली नहीं है। यह एक ऐसी औरत की कहानी है जिसे पाने के लिए एक-दो लोग नहीं बल्कि पूरा का पूरा गांव ही कतार में खड़ा है। इस कतार में केवल कई पुलिस अफसर, गुंडे, बदमाश और राजनेता हैं।


17 जून को रिलीज हुई फिल्म 'भूरी' की एक्ट्रेस माशा पौर की यह पहली फिल्म है। वे स्कॉटलैंड की रहने वाली हैं। जसबीर भाटी द्वारा निर्देशित ‘भूरी’ की स्टोरी एक ऐसी महिला पर बेस्ड है, जिस पर पूरे गांव की नजर होती है। इसमें महिला की शादी एक किसान से हो जाती है। इसके बाद जब वो अपने ससुराल जाती है तो वहां के सभी लोग उसे पाने के लिए पूरी तरह से आतुर हो जाते हैं। इस वजह से उसे और उसके पति को कई प्रकार के परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दरअसल, फिल्म महिलाओं के प्रति समाज की गंदी नीयत को दर्शाया गया है।
इस फिल्म में माशा के अलावा फिल्म में रघुवीर यादव, आदित्य पांचोली, कुनिका सदानंद लाल, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी, सीताराम पांचाल मुख्य भूमिका में हैं।
वैसे छोटे शहरों में इस फिल्म के शो नहीं हैं और बड़े शहरों में भी इसे कम जगह मिली है।

      edit

0 comments:

Post a Comment