Saturday, January 16, 2016

Published 12:28 PM by with 0 comment

मिआ खलीफा ने दी सनी लियॉन को चुनौती

अब तक हिंदुस्‍तानी अडल्ट इंडस्‍ट्री में सनी लियॉन का एकछत्र रहा है पर खबर है कि अब इसमें सेंध लगने लगी है। 2015 की सबसे पाप्‍युलर अडल्ट स्‍टार बन कर मिआ खलीफा उन्‍हें चुनौती देने आ गयी हैं।



सनी के मुकाबले में दूसरे नंबर पर खलीफा 
वैसे तो अभी भी सनी हब के सर्वे के मुताबिक भारतीयों की पसंदीदा अडल्ट अभिनेत्री होने के नाते सर्च की जाने वाली टॉप एक्‍ट्रेस हैं। पर उन्‍हें चुनौती देने के लिए करीब 197 स्‍टेप को जंप करके मिआ खलीफा दूसरे नंबर पर आ गयी है। जहां कनाडा जैसे देश को पीछे छोड़ कर इंडिया पोर्न देखने वाले देशों में अमेरिका, इंग्‍लैंड के बाद तीसरे नंबर पर आ गया है वहीं उनकी फेवरेट अडल्ट एक्‍ट्रेस भी सनी के बाद खलीफा हो गयी हैं। कहा जा रहा है कि ऐसे में याद तो सनी को अपने नंबर स्‍टेटस को कायम रखने के लिए अडल्ट में कुछ नए एक्‍सपेरिमेंट करने होंगे या फिर खलीफा उनको ओवर टेक कर लेंगी। 



कौन हैं मिआ खलीफा 

लेबनान में पैदा हुई मिआ खलीफा 10 साल की उम्र से अमेरिका में पली बढ़ी हैं। मुस्‍लिम हाने के नाते मिया को अडल्ट फिल्‍मों से जुड़ने के चलते आतंकी संगठनों से धमकियां भी मिलती रही हैं। इसके साथ ही उनके जेहादी जॉन उनकी मार्फ तस्‍वीरों ने उन्‍हें काफी पाप्‍युलर बना दिया। पर हिंदुस्‍तान में उनकी शोहरत में जबरदस्‍त उछाल का कारण वही रियल्‍टी शो है जिसने सनी लियोनी को इंडिया में स्‍थापित किया था। खबरें आयीं थीं कि इस शो के नवें सीजन में वे पाटिसिपंट करेंगी। शो में तो वो नहीं आयीं पर इंडिया के अडल्ट लवर्स ने उन्‍हें अपने घरों में एंट्री दे दी।





      edit

0 comments:

Post a Comment