Friday, May 20, 2016

Published 1:22 PM by with 0 comment

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर हुआ वायरल, देखिये वो वीडियो यहाँ पर......

पूर्व ब्वॉय फ्रेंड की करतूतों की वजह से बदनामी झेल रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान टूटी नहीं हैं और न हताश हैं। उनका कहना है कि हमें अपने साथ में होने वाली रेप, छेड़छाड़ और यौन शोषण के लिए दबाव बनाने वाले लोगों के खिलाफ लड़ने की जरूरत है।
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि मेेरे साथ में भी ऐसा हुआ है मेरा वीडियो पोर्न साइट वायरल कर दिया गया है, लेकिन कोई बात नहीं मैं इस तरह से अपनी जान नहीं दूंगी। उन्होंने पुलिस को निशाना बनाते हुए कहा कि पुलिस मेरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसका मतलब ये नहीं कि मैं भी अपनी जान दे दूं। मैं हार नहीं मानूंगी।
बता दें कि रमते राम रोड स्थित नवाब गाजीउद्दीन की पुरानी कोठी निवासी अलीसा खान फिल्म एक्ट्रेस हैं। 18 मार्च को उन्हें एक्स ब्वॉय फ्रेड ने पर्सनल वीडियो सोशल साइट पर डालने की धमकी दी थी। इसकी एवज में आरोपी ने 50 लाख रुपये की मांग की थी।
इसके बाद आरोपी ने अलीसा के वॉट्सएप पर भी एक धमकी भरा मैसेज भेजा था और एक वीडियो वायरल कर दी थी। इस संबंध में उन्होंने मुंबई साइबर सेल से शिकायत की थी और नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लगातार मीडिया में आ रही खबरों के बाद अलीसा के परिजनों ने उन्हें बुधवार सुबह घर से निकाल दिया था।
इसके बाद से वह दोस्तों के यहां रहकर समय व्यतीत कर रही है। अलीसा ने बताया कि परिजनों ने उसका मोबाइल नंबर व वॉट्सएप भी ब्लॉक कर दिया है। वह अपने पैतृक मकान, संपत्ति व कार के लिए कोर्ट जाकर केस लड़ेगी।
For Video Click On  bit.ly/Vid-Hub-Alisha
 
      edit

0 comments:

Post a Comment