Tuesday, June 16, 2015

Published 12:28 PM by with 0 comment

इस टीचर की खूबसूरती से लाखों हैं घायल, क्लास अटेंड करने को दुनियाभर के लोग हैं लाइन में

अक्सर स्कूल और कॉलेज के दौरान कोई टीचर हमारी फेवरेट होती है. कोई ऐसी टीचर जिसकी क्लास हम कभी नहीं मिस करते. लेकिन यहां हम एक ऐसी टीचर के बारे में बता रहे हैं जिसके आगे लोकप्रियता के सारे पैमाने धरे रह जाते हैं. चीन की जिजियांग युनिवर्सिटी की गुओ हॉन्ग की लोकप्रियता का आलम यह है कि इनकी क्लास अटेंड करने की ख्वाहिश न सिर्फ चीन में बल्कि सारी दुनिया के लोगों में है.
गुओ 29 साल की हैं और वे फिजिकल एजुकेशन की टीचर हैं और स्टूडेंट्स को योगा, डांस, ऐरोबिक्स आदि सिखाती हैं. विद्यार्थियों में वो इतनी लोकप्रिय हैं कि उन्होंने गुओ की तस्वीरें इंंटरनेट पर डालकर उन्हें और भी पॉपुलर कर दिया है.गुओ न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी टैलेंट और मेहनत की वजह से भी इतनी लोकप्रिय हैं. उनकी फिटनेस गजब की है. वे कई सारे डांस फॉर्म की माहिर हैं. वे डांस की नेशनल चैंपियन रह चुकी हैं. इसके अलावा वे चियर‌लीडिंग और ऐरोबिक्स की भी नेशनल चैंपियन रह चुकी हैं. गुओ मेहनती भी खूब हैं जहां वो पहले दो क्लासेज लेती थीं, अब चार लेती हैं. गुओ को देखकर ऐसा लगता है कि ब्यूटी विद ‌ब्रेन का जुमला उन्हीं के लिए गढ़ा गया है.

गुओ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं. उन्हें चीन की सबसे खूबसूरत फिजीकल एजुकेशन टीचर बोला जाता है. उनकी एक क्लास अटेंड करने के लिए लाखों छात्र बेताब रहते हैं. उनकी खूबसूरती, टैलेंट और मेहनत की तारीफ दुनियाभर में हो रही है. कई लोग उनकी चीयरलीडिंग की क्लास अटेंड करने की ख्वाहिश जता चुके हैं.
      edit

0 comments:

Post a Comment